15 फरवरी से शुरू होने है MGSU के सभी EXAM FORM

पल्लू. आज अम्बिका पी.जी. महाविद्यालय, पल्लू में महाविद्यालय प्रबंधन और पल्लू के सभी ई-मित्रा साथियों के साथ एक गेट-टुगेदर बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें महाराजा गंगासिंह विश्वविद्यालय, बीकानेर के सत्र 2020-2021 मुख्य परीक्षा के आवेदन पत्र भरने से संबंधित जानकारी दी गई।

बैठक को संबोधित करते हुए महाविद्यालय प्राचार्य डॉ. सीताराम ओझा ने बताया कि मुख्य परीक्षा 2021 के बी.ए./बी.एस.सी/एम.ए. की सभी कक्षाओं के फॉर्म 15 फरवरी से शुरू हो रहे हैं। बिना विलम्ब शुल्क के आवेदन 26 फरवरी तक भरे जाएंगे।
परीक्षा फॉर्म भरते समय कम से कम त्रुटियां करने की हिदायत देते हुए कहा कि किसी विकट स्थिति में महाविद्यालय से सम्पर्क कर उचित सलाह लें।
अभ्यर्थियों को आवेदन पत्र की हार्ड कॉपी महाविद्यालय कार्यलय में दो दिवस में जमा करवाने के लिए कहें।

महाविद्यालय मैनेजिंग डायरेक्टर ओम शर्मा ने कहा कि समाज कल्याण विभाग की छात्रवृत्ति, मुख्यमंत्री उच्च शिक्षा छात्रवृत्ति, अल्पसंख्यक आयोग की छात्रवृत्ति के आवेदन बिना त्रुटि के सभी मूल दस्तावेजों के साथ ही सबमिट करें, जिससे महाविद्यालय स्तर पर आवेदन पत्रों में किसी प्रकार का ऑब्जेक्शन नहीं हो।

महाविद्यालय प्रबंधन व शिक्षा के क्षेत्र में सहयोगी गतिविधियों में शामिल ई-मित्रा साथियों के साथ इस तरह के कार्यक्रम के आयोजन से अच्छा समन्वय स्थापित होगा।
बैठक में उपस्थित हुए सभी ई-मित्रा साथियों को महाविद्यालय की तरफ से सुंदर प्रतीक चिन्ह भेंट किया गया।

इस कार्यक्रम में ई-मित्रा साथी राजेंद्र बाना, हसन रज़ा, भागीरथ गोदारा, सादुल सिंह, रामजीलाल कड़वासरा, भंवरलाल गेदर, मोहर सिंह सारण, रामप्रसाद सिहाग, रमेश नोखवाल, जगदीश ढुकिया, जगदीश एम सहु, विकास शर्मा, बद्री प्रसाद व इतिहास व्याख्याता डूंगरमल उपस्थित रहे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here